क्रिकेटखेलमुख्य समाचार
Trending

T20 World Cup 1st Semi Final: अफगानिस्तान की हालत खराब.. साऊथ अफ्रीका को महज 57 रन का लक्ष्य

T20 World Cup 1st Semi Final: दक्षिण अफ्रीका ने पहल सेमीफाइनल में धारदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उनकी तरफ से मार्को जानसेन ने तीन, जबकि...

खेल समाचार, T20 World Cup 1st Semi Final: यहां ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सामने सिर्फ रनों का लक्ष्य रखा. आज अफगानिस्तान का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और प्रोटियाज गेंदबाजों के सामने पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई. टीम के लिए उमरजई ने सबसे ज्यादा 10 रन बनाए. बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका।

T20 World Cup 1st Semi Final टी20 वर्ल्ड कप पहला सेमीफाइन

लदक्षिण अफ्रीका ने पहले सेमीफाइनल में धारदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. उनकी ओर से मार्को जेनसन ने तीन विकेट लिए, जबकि अन्य गेंदबाजों ने भी दो-दो विकेट लिए.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button